जानिए 8 मार्च का राशिफल....

महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली

जानिए 8 मार्च का राशिफल....

Anjali Yadav 08-03-2022 10:17:57

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

नई दिल्ली: आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 8 मार्च का राशिफल.

 

8 मार्च का राशिफल

मेष-निरंतर सुधार की ओर है। दिनचर्चा अच्‍छी चल रही है। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिल रहा है। आय में आशातीत सफलता मिल रही है। शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिल रहा है। उत्‍तम समय कहा जाएगा। सूर्यदेव को जल देते रहें।

वृषभ-मन में घबराहट, बेचैनी, काल्‍पनिक भय, अज्ञात भय, खर्च की अधिकता को लेकर परेशान हो सकते हैं। हालांकि आपकी स्थ्‍िाति इससे उल्‍टी है। न व्‍यवसायिक नुकसान हो रहा है। न व्‍यवसायिक असफलता मिल रही है। स्‍वास्‍थ्‍य भी पहले से बेहतर हो चुका है। सब कुछ बहुत अच्‍छा है। प्रेम का भरपूर सहयोग मिल रहा है। संतान आज्ञा का पालन कर रही है। फिर भी मन परेशान रहेगा। बस एक दिन और इंतजार कर लें। इसके बाद फिर से सब बढ़िया हो जाएगा। भगवान शिव की अराधना करते रहें।

मिथुन-आय, शुभता बढ़ रही है लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य अभी बहुत अच्‍छा नहीं है। प्रेम में सफलता मिल रही है। संतान आज्ञा का पालन कर रही है। सब बहुत अच्‍छा है लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य अभी थोड़ा मध्‍यम है। बहुत जल्‍द स्‍वास्‍थ्‍य सुधर जाएगा। लाल वस्‍तु का दान करते रहें

कर्क-स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। पिता का साथ मिलेगा। शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग रहेगा। उच्‍चाधिकारियों का आशीर्वाद मिलेगा। प्रेम की स्थ‍िति पहले से बेहतर है। विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा है। कुल मिलाकर एक सुखद समय है। पहले से बेहतर समय है। बजरंग बली की अराधना करते रहें।

सिंह-भाग्‍यवर्धक दिनों का निर्माण हो रहा है। पूजा-पाठ में मन लग रहा है। धार्मिक बने रहेंगे। यात्रा में लाभ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। कुल मिलाकर सुखद समय दिख रहा है। लाल वस्‍तु पास रखें।

कन्‍या-थोड़ा बचकर पार करें। कोई रिस्‍क न लें। परिस्थितियां
प्रतिकूल हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। व्‍यापार की स्थ्‍िाति रुक-रुककर चलती रहेगी। लाल वस्‍तु का दान करें।

तुला-जीवन आनंद से भरा रहेगा। व्‍यवसायिक सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ चली आ रही परेशानी दूर होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर रहेगा। प्रेम से मुलाकात होगी। सुखद और रंगीन समय है। चंचलता पर नियंत्रण रखें। लाल वस्‍तु का दान करें। बजरंग बली की अराधना करें।

वृश्चिक-शत्रु उपद्रव की आशंका है लेकिन उनका शमन भी हो जाएगा। नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने वाले स्‍वयं नुकसान के पात्र बन जाएंगे। आप चलते रहेंगे अपने मार्ग पर। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम बना रहेगा। प्रेम का सहयोग मिलेगा। संतान साथ देगी। पीली वस्‍तु पास रखें।

धनु-विद्यार्थीगण के लिए अच्‍छा समय है। वाणी अनियंत्रित हो सकती है। कठोर भाषा के प्रयोग से बचें। रुपए-पैसे के मामले में कोई जोखिम न लें। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं की आशंका है। संतान का साथ मिलेगा। बस उनके स्‍वास्‍थ्‍य पर थोड़ा ध्यान रखें। कुल मिलाकर ठीक-ठाक है लेकिन भावुक बने रहेंगे। लाल वस्‍तु पास रखें।

मकर-घर में उत्‍सव सा माहौल रहेगा। फिर भी मन खिन्‍न रहेगा। किसी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम में दूरी खत्‍म हो चुकी है। नजदीकी आ चुकी है। संतान का भी साथ मिल रहा है। अद्भुत समय है लेकिन कलह से बचें। लाल वस्‍तु का दान करें।

कुंभ-सकारात्‍मक ऊर्जा का संचार हो रहा है। यह सकारात्‍मक ऊर्जा व्‍यवसायिक प्रतिष्‍ठा बढ़ाएगी। व्‍यवसायिक स्थ्‍िाति को मजबूत करेगी। स्‍वास्‍थ्य अच्‍छा है लेकिन प्रेम में थोड़ी दूरी हो सकती है लेकिन प्रेम भरपूर मिलेगा। संतान में थोड़ी दूरी हो सकती है लेकिन आशीर्वाद मिलेगा। गणेश जी की अराधना करते रहें।

मीन-धन का आवक बढ़ेगा। कुटुम्‍बीजनों की वृद्ध‍ि होगी। वाणी पर नियंत्रण रखें और निवेश करने से बचें। प्रेम का साथ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा। भगवान शिव की अराधना करते रहें।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :